डॉ. मशहूर गुलाटी सलमान खान की खातिर एक बार फिर टीवी पर

मुंबई, डॉ. मशहूर गुलाटी एक बार फिर टीवी पर लौटकर आ रहे है. एक बार फिर गुलाटी डॉक्टर बनकर करेंगे कॉमेडी. सलमान खान की खातिर सुनील ग्रोवर फिर से मशहूर गुलाटी बनकर आ रहे हैं लेकिन कपिल के शो में नहीं. सोनी टीवी पर फिल्म ट्यूबलाइट पर स्पेशल कॉमेडी बेस्ड शो बन रहा है. इस शो के खास मेहमान होंगे सलमान खान और डॉ. मशहूर गुलाटी इस शो को होस्ट करेंगे. सलमान खान सुनील ग्रोवर को बहुत पसंद करते है.

पहले भी कपिल के शो में जब वो आए तो डॉ़. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के किरदारों ने उन्हें हंसा हंसा कर लोट पोट कर दिया.अब जब सुनीव ग्रोवर एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर टीवी पर लौट रहे हैं तो ये सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए खुशखबरी है. जो लोग काफी समय से डॉक्टर मशहूर गुलाटी को मिस कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन सुनील ग्रोवर के साथ किया जाएगा.

‘ट्यूबलाइट’ के लिए वो सोनी टीवी के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वाले हैं जिसका प्रोमो वीडियो आ चुका है.सलमान खान ने इस बार कपिल के शो में जाने से इंकार कर दिया है. फिल्म ट्यूबलाइट को वो सोनी टीवी पर सुनील ग्रोवर के साथ प्रमोट कर रहे है.