गुड़गांव गैंगरेप व बच्ची मर्डर केस : पुलिस ने 3 आरोपियों के स्केच किए जारी

गुड़गांव में दिल दहला देने वाले गैंगरेप केस और 6 महीने की बच्ची की हत्या के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों के स्केच जारी किए है.पुलिस की टीम इलाके के सभी ऑटो ड्राइवरों की जांच कर रही है.बता दें कि यह 29 मई की घटना है जब एक ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ महिला के साथ गैंगरेप किया और उसकी 6 महीने की बच्ची की हत्या कर दी थी.

एनसीआर से स़टे गुड़गांव में इस तरह की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप है. जानकारी के मुताबिक, महिला ने शुरुआत में समाज के डर से घटना का खुलासा नहीं किया. वह घटना के बाद बेटी का शव लेकर मेट्रो से दिल्ली आई और फिर शव लेकर दिल्ली से वापस गुड़गांव मेट्रो से गई. बाद में उसने थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया.आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात गुड़गांव के आईएमटी इलाके सेक्टर 8 की है.29 मई की रात को महिला अपने पति से अनबन होने के बाद मायके जाने के लिए निकली थी. उसके साथ में 6 महीने की बच्ची थी. एक ऑटो ने लिफ्ट देने के बहाने उसे बैठा लिया. ऑटो में तीन और लोग थे. महिला के आटो में बैठने के बाद लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस बीच महिला की छोटी बच्ची रोने लगी तो आरोपियों ने उसे चलते आटो से नीचे फेंक दिया. सिर पर चोट लगने से बच्ची की मौत हो गई.