तीन साल से सिर्फ फीता काट रही है मोदी सरकार : किशोर उपाध्याय

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव प्रभारी किशोर उपाध्याय ने मंगलवार को कहा कि मोदी सरकार ने यूपीए सरकार द्वारा चलाई गई परियोजनाओं के पूरे होने पर पिछले तीन साल में फीता काटने का ही काम किया है और लोग अब भी ‘अच्छे दिन’ आने का इंतजार कर रहे हैं.

उपाध्याय ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी करके पिछले चुनावों में अपना ‘उद्देश्य’ पूरा कर लिया, लेकिन इसका खामियाजा लोगों को अब भी नकदी की समस्याओं को लेकर भुगतना पड़ रहा है. वहीं उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत मिलने के बावजूद योगी आदित्यनाथ की सरकार कानून व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से विफल है.

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे उपाध्याय ने कहा कि योगी आदित्यनाथ यदि मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान केंद्रित करें तो राज्य का भला होगा और उन्हें गोरखनाथ मठ के महंत की जिम्मेदारी किसी और को सौंप देनी चाहिए.

उपाध्याय इलाहाबाद मंडल के तहत इलाहाबाद, प्रतापगढ़, कौशांबी और फतेहपुर जिले में संगठनात्मक चुनावी तैयारी की समीक्षा के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि सात से 20 अगस्त तक ब्लॉक स्तर पर चुनाव होंगे, जबकि चौथे चरण में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यसमिति के चुनाव 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक करा लिए जाएंगे.