एक बयान- ‘अभी हनीमून चल रहा है, आगे विकास कार्य तेज होंगे’, फिर लगे ठहाके

बीजेपी के एक बड़े नेता ने ऐसा बयान दे द‌िया, ‌ज‌िसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, क्योंकि वे खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल मंगलवार को राज्य में विकास कार्यों की धीमी गति पर बीजेपी उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने पत्रकारों के पूछे जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अभी सरकार का हनीमून चल रहा है. आगे विकास कार्य तेज होंगे. इसके बाद वे खुद भी हंसे और फ‌िर बात काट दी.

अस्थायी राजधानी देहरादून स्थित बीजेपी कार्यालय में श्याम जाजू ने कहा, ‘इंतजार करो उत्तराखंड में विकास कार्य होंगे. राज्य में विकास का आधार पर्यटन उद्योग है. केंद्र सरकार ने पर्यटन को आधारभूत मजबूती देने के लिए चारधाम सड़कों के लिए 12 हजार करोड़ का पैकेज दिया है. रेलवे के लिए भी पैकेज दिया गया है. गन्ना किसानों के बकाया भुगतान के लिए चीनी मिलों को 45 करोड़ रुपये दिए हैं.’

उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के कर्ज माफ नहीं कर सकती है. एनएच घोटाले की सीबीआई जांच नहीं कराने के मामले में उन्होंने कहा कि जब तक अधिकारी जांच पूरी कर रिपोर्ट नहीं देते हैं, तब तक दूसरी एजेंसी को जांच सौंपना उचित नहीं है.

यह जरूर है कि भ्रष्टाचारी कोई भी हो वह बच नहीं पाएगा. कांग्रेस के भ्रष्टाचार के विरोध में जनता ने बीजेपी को सत्ता सौंपी है, हम जनता से विश्वासघात नहीं कर सकते हैं. इस मौके पर जिलाध्यक्ष राम मेहरोत्रा, प्रदेश कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता, अमित मनचंदा थे.