पत्‍नी और सास की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

सांकेतिक फोटो

विकासनगर, सोमवार देर शाम विकासनगर थाना क्षेत्र के भीमावाला से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी इसी बीच बीच-बचाव में साली को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी फरार हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

उल्लेखनीय है कि बाबूगढ़ चुंगी निवासी युवती वैशाली की प्रेम विवाह एक साल पहले आनंद नामक युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. इस कारण वैशाली मायके आकर रहने लगी थी. आनंद के बार-बार कहने के बावजूद वैशाली ससुराल लौटने को तैयार नहीं थी. सास कोकिला (42) भी बेटी का साथ दे रही थी. इसके चलते आनंद तनाव में था. आनंद वैशाली को लेने के लिए उसके मायके आया, लेकिन उसने साथ जाने से इनकार कर दिया. जिस पर आनंद गुस्से से आगबबूला हो गया और गुस्‍से में आनंद ने पत्‍नी वैशाली और सास कौकिला को गोली मार दी.

आनंद गुस्से में इतना गुस्से में इतना पागल हो गया था कि उसने दोनों को चाकू से भी गोदा. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसी बीच बचाव में आई साली ज्योति भी घायल हो गई. इसके बाद आरोपी आनंद मौके से फरार हो गया. घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया. वहीं एसएसपी निवेदिया कुकरेती का कहना है कि आरोपी फरार है. पुलिस मौके पर कार्रवाई में जुटी है. घटना की सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई लोग इस घटना से सहमें हुए दिखाई दिए