यूपी: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने आरोपी को भी मार डाला

आगरा, थाना डौकी के यमुना किनारे के गांव नहरा नाहर गंज में सोमवार रात करीब आठ बजे भाजपा नेता नाथूराम वर्मा (35) की  गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद उपद्रव हो गया. हत्या का आरोप बरौली गूजर निवासी दो भाइयों समर और सुधीर पर लगा. नाथूराम पक्ष के गुस्साए लोगों ने पुलिस की जीप से खींचकर सुधीर को पीटकर मार डाला.

बवाल के बाद रात में ही नगला नाहर सिंह गांव खाली हो गया. पुलिस अफसरों के पहुंचते ही बुजुर्गो और महिलाओं को छोड़कर लोग गांव से चले गए. पुलिस ने मृतक के परिवारीजनों से भी संपर्क किया. उनसे तहरीर ली जा रही है. इस मामले में भी सैंकड़ो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा. इसके लिए तैयारी की जा चुकी है. दो सर्किल का फोर्स डौकी में तैनात किया गया है.

सूचना पर आईजी रेंज अशोक जैन, डीएम गौरव दयाल, एसएसपी दिनेश चंद दुबे मौके पर पहुंचे.कई थानों की फोर्स और पीएसी को बुला लिया गया. इतनी फोर्स देख ग्रामीण भाग खड़े हुए.दोनों मृतकों के घर पर भी पुलिस तैनात की गई है. मंगलवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. कोतवाली सर्किल के सीओ सत्यम को भी अलर्ट कर दिया गया है.पोस्टमार्टम के दौरान एसएन मेडिकल कॉलेज में पुलिस तैनात रहेगी.