आतंकी जाकिर मूसा ने भारतीय मुसलमानों पर साधा निशाना, बताया सबसे बेशर्म मुस्लिम

श्रीनगर, अल कायदा ने भारतीय मुसलमानों को भड़काने के लिए नई चाल चली है.हिजबुल मुजाहिद्दीन से निष्‍कासित कमांडर और अब अल कायदा से जुड़ने वाले आतंकी जाकिर मूसा ने भारतीय मुसलमानों पर निशाना साधते हुए बेशर्म बताया है.मूसा ने एक ऑडियो क्लिप जारी की है और भारतीय मुस्लिमों के गजवा-ए-हिंद के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर आलोचना की है.

अब अल कायदा के आतंकी कमांडर के तौर पर मूसा ने यह आडियो टेप जारी किया है. मूसा ने टेप में कहा है कि केवल कश्मीर तक ही यह युद्ध नहीं है. पूरे देश में मुसलमानों के खिलाफ अत्याचार हो रहे है. मूसा ने कहा कि यह जंग इस्लाम और काफिरों के बीच है. मूसा के इस टेप को कश्मीर में आतंकियों पर लगातार जारी कार्रवाई का डर माना जा रहा है.

इस बीच, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने माना है कि जो ऑडियो क्लिप जारी हुई है, उसमें आवाज मूसा की है. मूसा ने कहा कि देश में गौ सेवकों द्वारा मुस्लिमों को मारा जा रहा है, लेकिन तब भी देश के मुसलमान ऐसे लोगों के साथ खड़े नहीं हो रहे है, जोकि काफी शर्म की बात है. भारतीय मुसलमानों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हमारी मुस्लिम बहनों के साथ अत्याचार हो रहा है, लेकिन भारत के मुसलमान तब भी शांति की बात कर रहे हैं जो कि केवल एक बेगैरत कौम ही कर सकती है.