अंतिम संस्कार के लिए भी पैसा नहीं, पिता ने बेटी का शव नाले में फेंका

हैदराबाद।… गरीबी सच में एक अभिशाप है. पैसे की तंगी के कारण न जाने कितने लोगों को अपनों को खोना पड़ता है। कभी कोई मीलों तक अपनों के शव को कंधे पर ढोता दिखता है तो कभी साइकिल पर बांधकर शव ले जाने की घटनाएं सामने आती हैं. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है. अंतिम संस्कार के लिए पैसा न होने के कारण एक व्यक्ति ने अपनी बेटी का शव नाले में फेंक दिया. उसकी बेटी ने कथित तौर पर आत्महत्या की थी.

मैलार्देवपल्ली पुलिस के अनुसार पैंतैया (45) ने अपनी बेटी का शव नाले में फेंक दिया. उसकी बेटी ने पांच मई को कथित तौर पर पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी.

पैंतैया एक केमिकल फैक्टरी में काम करता है. उसने शहर के बाहरी इलाके में अपने घर के पास एक नाले में शव को फेंक दिया था. शरीर के अंग 31 मई को नाले में बहते मिले.

पुलिस ने बताया कि पैंतैया के बेटे ने भी पिछले साल कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी भवानी ने पांच कई को आत्महत्या की थी.

मैलार्देवपल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर जे. नागचेरी ने कहा, ‘उस पर (भवानी) एक चोरी के मामले में शामिल होने का आरोप था. पैंतैया ने पुलिस को बताया कि उसके पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उसने उसका शव नाले में फेंक दिया था.’ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की तफ्तीश जारी है.