मुस्लिम पति शेव करके ‘स्मार्ट’ नहीं बना तो पत्नी ने चेहरे पर डाला खौलता पानी | केस दर्ज

अलीगढ़,यूपी के अलीगढ़ में एक मुस्लिम पति दाढ़ी शेव करके ‘स्मार्ट’ नहीं बन रहा था तो उसकी पत्नी ने उसके चहरे पर खौलता पानी डाल दिया पुलिस ने पति की हत्या के प्रयास के आरोप में महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.सलमान खान (32) और नगमा खान (25) की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. दोनों में जिंदगी जीने के अलग अलग विचारों को लेकर आए दिन तकरार होती रहती थी.

एक तरफ जहां सलमान अपने धार्मिक सिद्धांतों के अनुसार जिंदगी जीना चाहता था तो वहीं उसकी पत्नी नगमा ‘मॉडर्न लाइफस्टाइल’ से जिंदगी बसर करना चाहती थी. नगमा चाहती थी कि सलमान अपनी दाढ़ी को शेव कराकर स्मार्ट दिखे. वह यह भी चाहती थी कि सलमान कुर्ता पायजामे की बजाए पैंट-शर्ट पहन कर रहे.

शुक्रवार को दोनों के बीच इसी मुद्दे को लेकर बहस शुरू हो गई और बात बढ़ने पर नगमा ने सलमान पर खौलता पानी डाल दिया. इस वजह से सलमान का चेहरा 20 फीसदी तक जल गया. शहर के जमालपुर इलाके में रहने वाले सलमान ने कहा कि वह धार्मिक इंसान है, जबकि उसकी पत्नी ओपन माइंडेड है. सलमान ने बताया, ‘हमारे बीच बहस हुई, जिसके बाद मैं सोने चला गया और उसने (नगमा) ने मेरे चेहरे पर खौलता पानी डाल दिया. जब मैंने चीखना शुरू किया तो वहां पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और मुझे हॉस्पिटल लेकर आए.’