दोनों कमरे में मना रहे थे रंगरेलिया, तभी महिला का पति घर आ गया और फिर…

हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्‍नी को प्रेमी संग रंगरेलिया मनाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद विवाहिता पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई. परिजन विवाहिता को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

स्थानीय फैक्ट्री में काम करने वाला एक व्यक्ति नगर में किराए के मकान में रहता है. उसके पड़ोस मे ही साथी कर्मचारी भी किराए पर रहता है. साथ काम करने के दौरान उनके बीच परिचय हुआ तथा युवक का घर आना-जाना भी शुरू हो गया. इसी दौरान फैक्ट्री कर्मचारी की पत्नी के साथ युवक का प्रेम प्रसंग हो गया. कर्मचारी के काम पर जाने के बाद दोनों अक्सर मिलने लगे.

बताया गया है कि करीब सप्ताह भर पूर्व कर्मचारी फैक्ट्री गया था. इस दौरान युवक कर्मचारी की पत्नी से मिलने घर पहुंच गया, लेकिन फैक्ट्री में अचानक छुट्टी हो जाने के कारण कर्मचारी वापस आ गया और दोनो को रंगे हाथ पकड़ लिया. उसने युवक की धुनाई करने के साथ ही पत्नी को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद मामला शांत हो गया.

वहीं, विवाहिता पति को छोड़कर युवक के साथ रहने की जिद पर अड़ गई है. विवाहिता का कहना है कि वह युवक से प्रेम करती है तथा पति के साथ अब नहीं रहना चाहती. मामले में अब दोनों के परिजन विवाहिता को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.