रुद्रपुर:एकतरफा प्यार में पागल युवक पुलिस के सुपुर्द

रुद्रपुर, एकतरफा प्यार करने वाले पागल प्रेमी का रोमांच उस समय देखने को मिला जब उसकी प्रेमिका सिडकुल से घर लौट रही थी. पागल प्रेमी की हद तो तब हो गई जब उसने युवती को रोककर खुदकुशी कर लेने की बात कहकर उसके पैरों में बैठकर गिड़गिड़ाने लगा. युवक के प्यार से अंजान असंमजस के भंवर में फंसी युवती बमुश्किल अपने दीवाने से पीछा छुड़ा पायी. वहां मौजूद लोगों ने पागल प्रेमी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है.

ट्रांजिट कैंप निवासी रघुवर का उसके मुहल्ले की ही पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग हो गया. दिलचस्प यह है कि युवती को रघुवर के एक तरफा प्यार का कोई पता ही नहीं था. हालांकि युवती रघुवर को जानती थी. उससे यदा कदा कुछ घरेलू काम भी करवा लेती थी. युवती की तरफ आकर्षण का कारण रघुवर से युवती का प्यार और स्नेह से बोलना रहा है. रघुवर शाम को करीब पांच बजे फुलसुंगा मार्ग पर पुलिया के किनारे बैठ गया. जहां एकएका उसके पास में रहने वाली युवती जब काम करके सिडकुल से लौटी तो उसने उसे रोक लिया और उससे कहने लगा कि वो उससे बेइंतेहा प्यार करता है.

इस पर पहले तो रघुवर की बात सुनकर चैंकी और बाद में उसे समझाने लगी कि वो प्यार नहीं करती उसकी कहीं से शादी तय हो गई है. बावजूद वो नहीं माना और मना करने पर जान दे देने की जिद करने लगा. इस पर वहां काफी लोग पहुंच गए. वहां मौजूद लोगों ने युवती को उस पागल पे्रमी से छुड़वाया और घर भेजा. इधर, बार बार अपनी जान दे देने की बात कहने पर आरोपी युवक रघुवर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.एक तरफा इश्क का यह मामला क्षेत्र में खासा चर्चित रहा.