सितारगंज : व्यापारी अपहरण कांड में दो बदमाश और गिरफ्तार

सितारगंज , पुलिस ने सिसौना के व्यापारी दीपक कुमार गर्ग उर्फ रवीश के अपहरण के मामले में दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से तीन असलहें समेत पांच लाख रुपये नगद बरामद किए है. जबकि दो बदमाश अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. गौरतलब है कि सितारगंज निवासी सरिया सीमेंट व्यवसाई दीपक कुमार उर्फ रवीश गर्ग की सिसौना में सरिया सीमेंट की दुकान है. वे 19 मई को दुकान बंदकर के रात्रि 8.30 बजे करीब स्कूटी से घर आ रहे थे. तभी मोटरसाइकिल सवार आठ बदमाशों ने बरूवाबाग गांव के पास से उनका अपहरण कर लिया था.

पुलिस ने जबरदस्त दबाव बनाकर उन्हें सात दिन बाद 28 मई को मुक्त करा लिया था. इसके साथ ही तीन अपहरण कर्ताओं को दो लाख पच्चीस हजार रुपये, सात मोबाइल फोन, दो बाइकें, चार कारतूस व एक बारा बोर की पौनिया के साथ गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद अन्य बदमाशों की खोज में लगी पुलिस ने टुकड़ी निवासी बलजीत सिंह को एक बार बोर के देसी कट्टे और कुछ नगदी के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसी के साथ बिष्टि चौराहे से शुक्रवार की सुबह पंजाब जाने की फिराक में खड़े दो बदमाशों निशान सिंह पुत्र गोपाल सिंह, शमशेर सिंह पुत्र मलकीत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से पांच लाख रुपये की नगदी के अलावा 315 का देसी कट्टा, बार बोर का तमंचा, पांच जिंदा कारतूस सहित एक मोबाइल फोन बरामद किया है.

कोतवाल बीएस भाकुनी ने बताया कि अपहरण की इस घटना में अब केवल दो बदमाशों की गिरफ्तारी शेष रह गई है. शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कोतवाल भाकुनी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में निशान सिंह गैंग का सरगना है और इनके पास से जो रकम बरामद हुई है. वह रवीश के परिजनों द्वारा फिरौती के रूप में दी गई 15 लाख रुपये की रकम का हिस्सा है. उन्होंने बताया कि बदमाशों का कहना है कि फिरौती के रूप में मिली रकम में से कुछ उन्होंने खर्च कर ली.