ट्रेनी इंजीनियर की उसी के अपार्टमेंट में घुसकर हत्या | बेसमेंट में छिपा था हत्यारा

नोएडा,एक युवती को बुधवार सुबह एक बदमाश ने उसी के आपार्टमेंट मे बेसमेंट में घुसकर गोली मार दी. इस घटनाक्रम की पूरी वारदात बैसमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक युवक भाग रही युवती पर गोली चलाकर उसकी हत्या कर देता है. घटना नोएडा के सेक्टर 62-स्थित शताब्दी अपार्टमेंट रेल विहार की है, जिसके बेसमेंट में हत्यारे ने घटना को अंजाम दिया. युवती मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली थी और इस अपार्टमेंट में अपनी सहेलियों के साथ रहती थी.

पुलिस ने मामले दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर कुछ संदिग्धों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है. इस दौरान पुलिस युवती को सुबह 6 बजे आई एक फोन कॉल की डिटेल खंगालने में भी जुटी है, जिसके बाद युवती अपने फ्लैट से नीचे के लिए निकली थी.

बता दें कि 25 वर्षीय अंजली ने हाल में अपनी इंजीनियरिंग पूरी की थी. बताया जा रहा है कि मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली अंजली नोएडा में लावा मोबाइल कंपनी में बतौर ट्रेनी इंजीनियर के तौर पर काम करती थी. बुधवार सुबह 6 बजे उसके मोबाइल पर एक कॉल आई. इसके बाद वह अपने रूम से निकली। कुछ देर बाद जब वह बेसमेंट में पहुंची तो वहां पहले से मौजूद एक युवक ने उसपर गोली चला दी. यह पूरी घटना बेसमेंट में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज में अंजली को भागते हुए और हमलावर को गोली चलाते देखा जा सकता है. कुछ देर बाद लोगों ने अंजली का शव बेसमेंट में पड़ा देखा तो पुलिस को घटना की जानकारी दी.

बता दें कि अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर रहती थी, लेकिन घटना के वक्त वह बेसमेंट में मौजूद थी. बताया जा रहा है कि उसे सुबह एक फोन कॉल आई थी, जिसके बाद वह अपने फ्लैट से बाहर के लिए निकली थी. अब पुलिस उस फोन कॉल की डिटेल खंगाल रही है.अंजली के साथ उसके साथ रूम में रहने वाली उसकी एक सहेली से बात करने पर पुलिस को संकेत मिले हैं कि संभवता यह घटना प्रेम प्रसंग को लेकर हुई हो. पुलिस का कहना है कि वह अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुटी है. अंजली की सहेली के बयान के आधार पर और उसे आने वाले फोन के आधार पर जांच की जा रही है, आशा है कि जल्द ही हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में होगा.