बर्लिन : बेवाच गर्ल प्रियंका चोपड़ा का ट्रोल्स का दिया करारा जवाब | मां के साथ शार्ट ड्रेस में शेयर की फोटो

बर्लिन|…. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने शार्ट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ शार्ट ड्रेस में फोटो शेयर की है और ट्रोल्स को यह संदेश देने की कोशिश की है कि टांगें दिखाने वाली ड्रेस पहनने में किसी को ऐतराज नहीं होना चाहिए. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा मंगलवार को बर्लिन में पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंची थीं और उस समय उन्होंने एक शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी. सोशल मीडिया पर उनकी इसी फोटो पर कई लोगों ने आपत्ति की थी.

पीएम मोदी अपनी चार देशों की यात्रा के पहले चरण में मंगलवार को जर्मनी के बर्लिन शहर में थे. एक्टर प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन के लिए बर्लिन पहुंची हुई है. ऐसे में जैसे ही प्रियंका चोपड़ा को प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला वह उनके मिलने पहुंच गई.मोदी से मुलाकात की जानकारी प्रियंका ने तुरंत सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचाई. प्रियंका की शेयर की गई फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कई लोगों ने उनकी तारीफ की, वहीं कुछ ने इस मुलाकात के दौरान उनके कपड़ों को लेकर इंस्टाग्राम पर उन्हें ट्रोल किया. इन लोगों ने कमेंट किया कि पीएम से मिलने के दौरान प्रियंका को ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे.

इसी के जवाब में प्रियंका ने अपनी मां के साथ शार्ट ड्रेस में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसमें उनकी टांगे साफ नजर आ रही है. खास बात यह है कि फोटो में प्रियंका की मां ने भी जो ड्रेस पहनी है, वह भी शार्ट है. इसके पहले पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था कि आज सुबह मुझसे मुलाकात के लिए वक्त निकालने के लिए आपका धन्यवाद सर. यह संयोग की ही बात है कि हम दोनों एक ही समय में बर्लिन में है. प्रियंका अपनी फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में व्यस्त है. प्रियंका इसके पहले अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में भी काम कर चुकी है.