पाक की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब : 2 आतंकी ढेर | श्रीनगर पहुंचें सेना प्रमुख

जम्मू, पाकिस्तान ने गुरुवार को नियंत्रण रेखा पर रजौरी और पुंछ में भारतीय चौकियों पर भारी गोलाबारी की जिसका भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. वहीं, सोपोर में बुधवार को पुलिस टीम पर हमला करने वाले 2 आतंकियों को भी सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया.

रक्षा विशेषज्ञों ने सुरक्षाबलों की इस आक्रामकता की तारीफ करते हुए कहा है कि इससे घाटी में आतंकवाद की कमर तोड़ने में मदद मिलेगी. उधर, आर्मी चीफ बिपिन रावत भी गुरुवार को श्रीनगर पहुंच गए. माना जा रहा है कि वह सीनियर अफसरों के साथ मिलकर वर्तमान हालात का जायजा लेंगे.

पाकिस्तान ने गुरुवार सुबह रजौरी और पुंछ में भारतीय चौकियों पर मोर्टार के गोले दागे जिसका भारतीय जवानों ने भी माकूल जवाब दिया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया, ‘पाकिस्तानी सेना ने सुबह साढ़े 7 बजे रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों पर मोर्टार से हलमा किया.

इसके अलावा पुंछ जिले में कृष्णाघाटी सेक्टर में सुबह 7 बजकर 40 मिनट पर पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई.’ उन्होंने कहा, ‘भारतीय सेना पाकिस्तानी गोलीबारी का कारगर और मुंहतोड़ जवाब दे रही है. फायरिंग अभी भी जारी है.’