शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे ‘किंग खान’| सेट पर छत का हिस्सा गिरने से हुआ हादसा

नई दिल्ली, बॉलीवुड के एक्टर किंग खान एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें कि शाहरुख इन दिनों निर्माता आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे है. फिल्म के सेट पर हुए हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए है. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे तभी छत का बड़ा हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. जिससे शाहरुख के साथ दो क्रू मेम्बर गंभीर रूप से घायल हो गए. इन लोगों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया.

गौरतलब है कि फिलहाल सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। फिल्म की शूटिंग दो दिनों के लिए रोक दी गई है. आपको बता दें कि शाहरुख खान के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. 1993 में फिल्म ‘डर’ की शूटिंग के दौरान उनकी एड़ी में चोट लग गई थी. इसके बाद एक बड़ा हादसा चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर भी हुआ था. इस दौरान शाहरुख को घुटने और कंधे पर चोट आई थी. इसकी तो शाहरुख को सर्जरी भी करवानी पड़ी थी. फिल्म ‘रा वन’ के दौरान भी शाहरुख की सेहत खराब हो गई थी. शाहरुख के घुटनों का इलाज तो अभी चल रहा है. शक्र है कि इस बार शाहरुख को ज्यादा चोट नहीं आई लेकिन हादसा काफी बड़ा था.

अभी जिस फिल्म के सेट पर हादसा हुआ है उस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीन कैफ नजर आएंगी. फिल्म अगले साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.