क्या डॉक्टर मशहूर गुलाटी लौट रहे हैं? जानिये

कपिल शर्मा 16 मार्च को अपनी टीम के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे. उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे. इसी बीच सुनील ग्रोवर से उनकी खूब लड़ाई हुई. जिसमें कपिल ने सुनील को बहुत बुरा भला भी कहा था. कपिल शर्मा को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफ़ी भी मांगी. लेकिन, सुनील ग्रोवर इस बार कपिल को माफ़ करने के मूड में नहीं थे. उनके रवैये से यही लग रहा था कि अब वो कपिल शर्मा के शो पर नहीं लौटेंगे! उनके अलग शो की भी बातें उड़ने लगी थीं.
लेकिन, अब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. ख़बर है कि सुनील ग्रोवर कपिल का शो नहीं छोड़ रहे हैं और अगले एपिसोड्स में वो एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर दर्शकों को इंटरटेन करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील यह शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं.आने वाले एपिसोड्स में सुनील दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। गौरतलब है कि,

इन सबके बीच यह कयास लगाया जा सकता है कि आखिर क्या वजह रही कि सुनील ग्रोवर फिर से शो पर आने के लिए तैयार हो गए हैं. बता दें कि चैनल पहले ही सुनील की फीस तक बढ़ाने की बात कर चुका है. ज़ाहिर है अगर सुनील शो पर लौट रहे हैं, तो अपनी शर्तों पर ही लौट रहे होंगे!