खुशखबरी : अब उत्तराखंड से मुंबई और श्रीनगर के लिए हवाई सेवा शुरू

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून और जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बीच रविवार से नियमित हवाई सेवा शुरू हो गई है. जेट एयरवेज ने अपनी मुंबई-श्रीनगर व दिल्ली-श्रीनगर के बीच की उड़ानों को वाया जौलीग्रांट से कर दिया है. इस हवाई सेवा से राज्य के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा.

देहरादून का जौलीग्रांट एयरपोर्ट अब हवाई सेवाओं में नई ऊंचाई छू रहा है. दिल्ली, लखनऊ और बंगलुरु की नियमित सेवाओं के बाद अब जम्मू-कश्मीर राज्य भी उत्तराखंड से जुड़ गई है. जेट एयरवेज ने मुंबई-श्रीनगर व दिल्ली-श्रीनगर की हवाई सेवा को अब वाया जौलीग्रांट चलाने का निर्णय लिया है. एयरपोर्ट के निदेशक बी कृष्णकुमार ने बताया कि रविवार से जेट एयरवेज ने अपनी सेवाओं में फेरबदल किया है.

अब जेट एयरवेज की मुंबई से श्रीनगर जाने वाली सेवा मुंबई से उड़कर सुबह 11:10 बजे जौलीग्रांट पहुंचेगी. यहां से 11:45 बजे यह सेवा श्रीनगर के लिए उड़ान भरेगी. नई दिल्ली-श्रीनगर के बीच संचालित होने वाली जेट एयरवेज की फलाइट अब जौलीग्रांट से वाया मुबंई के लिए उड़ान भरेगी. श्रीनगर से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर दोपहर 2.10 मिनट पहुंचेगी और यहां से 2:45 बजे में मुबंई के लिए रवाना होगी.