रामगोपाल वर्मा ने इस मुख्यमंत्री को कहा पीएम मोदी से बेहतर, बताया अगला प्रधानमंत्री

मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पिछले कुछ समय से अपने ट्वीट्स के जरिए खूब सुर्खियों में रहे हैं. उनके ट्वीट्स अक्सर विवाद पैदा करते हैं. अब आरजीवी उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के फ़ैन बन गए हैं. रामू ने ट्वीटर पर योगी के बारे में एक बड़ी भविष्यवाणी की है.

रामू ट्वीटर पर अक्सर ऐसी पोस्ट लिख देते हैं, जिसका असर असल जिंदगी में दिखाई देता है और अक्सर उनकी खुद की जिंदगी में दिखता है. राम गोपाल वर्मा के कई ट्वीट्स पर हंगामे होते रहे हैं. उनके ख़िलाफ़ पुलिस शिकायत भी हुई है. लेकिन, इस बार रामू का ट्वीट कई लोगों को पसंद आ सकता है. रविवार को रामू ने ट्वीट किया- योगी आदित्यनाथ ज़बर्दस्त हैं. मुझे लगता है कि वो नरेंद्र मोदी से बेहतर हैं. उम्मीद है कि वो अगले प्रधानमंत्री बनेंगे.

रामू के इस ट्वीट को 1800 से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है और लगभग 340 लोग रीट्वीट कर चुके हैं. इस ट्वीट के साथ रामू ने एक और ट्वीट किया है, जो अंधभक्तों पर निशाना साधता है. रामू ने लिखा है- जो अंधा होकर पीछे चलता है वो नेता को कमज़ोर करता है और जो समझदारी के साथ पीछे चलता है वो भले ही अनुगामी न बने लेकिन नेता को मज़बूत करता है.

योगी आदित्यनाथ को लेकर बॉलीवुड में काफी उत्सुकता देखी जा रही है. इससे पहले फ़िल्ममेकर शिरीष कुंदर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर सवाल उठाया गया था. इस मामले में शिरीष के ख़िलाफ़ पुलिस शिकायत होने के बाद उन्होंने माफ़ी मांग ली थी.