जन कल्याण योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं सांसद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को गोवा, गुजरात और राजस्थान तथा दमन दीव, दादरा नगर हवेली और अंडमान और निकोबार प्रदेशों के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक की और विभिन्न जन कल्याण के कार्यों, गांव, गरीब, किसान, मध्यम वर्ग, महिला वर्ग और युवाओं से जुड़ी सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने को कहा.

प्रधानमंत्री ने पार्टी सांसदों से कहा कि हम सामान्य लोगों के जीवन में बदलाव ला रहे हैं और सांसदों का दायित्व इसे जन-जन तक पहुंचाना है. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी एवं केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने भी हिस्सा लिया.

प्रधानमंत्री मोदी के निवास पर अनौपचारिक जलपान बैठक में पश्चिम भारत के गोवा, गुजरात और राजस्थान राज्यों एवं दमन दीव, दादरा नगर हवेली और अंडमान और निकोबार के केंद्र शासित प्रदेशों के भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा और राज्य सभा के सदस्यों ने बीजेपी के नेतृत्व में कार्यरत केन्द्र सरकार और संबंधित राज्य सरकारों की जन-कल्याण योजनाओं और विकास कार्यक्रमों पर चर्चा की.

प्रधानमंत्री निवास पर बीजेपी सांसदों के गुटों के साथ अनौपचारिक जलपान बैठकों के उपक्रम का दूसरा चरण था. पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को जनता की अपेक्षाओं की पूर्ति के लिए अनवरत परिश्रम करने का मार्गदर्शन दिया.

उन्होंने कहा कि भारत सरकार के विभिन्न जनकल्याण के कार्यो से गांव, गरीब, किसान, मध्यम वर्ग, महिला वर्ग और युवाओं सहित सामान्य जन जीवन में बदलाव आ रहा है और सांसदों का दायित्व इसे जन-जन तक पहुंचाना है पार्टी सूत्रों ने बताया कि सांसदों ने अपने क्षेत्र में विकास कार्यों का ब्यौरा दिया और उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड सहित चार राज्यों में बीजेपी की ऐतिहासिक विजय पर पार्टी नेतृत्व को शुभकामनाएं दी.

प्रधानमंत्री ने सांसदों को डिजिटल लेनदेन को बढावा देने एवं सोशल मीडिया से जुड़ने का अनुरोध किया