कुख्यात कैदी को नास्ता कराने रेस्त्रां पहुंची पुलिस, मच गया हड़कंप

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून से पेशी पर रुड़की लाए जा रहे चीनू पंडित के नाश्ते के लिए एक रेस्टोरेंट में रुकने पर स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसके साथ आए पुलिसकर्मियों को उसे तुरंत ले जाने को कहा. कड़ी सुरक्षा के बीच चीनू को कोर्ट में पेश किया गया.

बता दें कि चीनू पंडित इन दिनों देहरादून जेल में बंद है. शनिवार को एक पुराने मुकदमे में उसकी कोर्ट में तारीख थी. पेशी के लिए उसे रुड़की लाया जा रहा था. भगवानपुर पहुंचा तो वह हाईवे स्थित एक रेस्टोरेंट पर नाश्ता आदि करने के लिए रुक गया. इसकी भनक जैसे ही स्थानीय पुलिस को लगी वह तुरंत दौड़ पड़ी. पुलिस ने उसके साथ आए पुलिसकर्मियों को तुरंत उसे ले जाने को कहा.

इस पर चीनू पंडित को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया. बता दें कि चीनू पंडित और कुख्यात सुनील राठी के बीच रंजिश चल रही है. चीनू की हत्या कराने के लिए राठी ने उपकारागार रुड़की के सामने उस समय इस पर हमला कराया था, जब वह जमानत पर जेल से बाहर आ रहा था.

हमले में चीनू के तीन साथियों की गोली लगने से मौत हो गई थी. पिछले साल चीनू ने रामनगर स्थित एक बार में आकाश त्यागी की हत्या कर दी थी. उसे संदेह था कि आकाश त्यागी राठी का साथी है. इन वारदातों के बाद से चीनू और राठी के बीच दुश्मनी है. यही वजह है जब भी चीनू को पेशी पर लाया जाता है तो पुलिस सतर्क रहती है.