पुराने दोस्त ने युवती के साथ किया कार में बलात्कार, मामला दर्ज

उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में युवती ने अपने ही एक दोस्त पर कार में उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला बता रही है. आरोपों के अनुसार शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रुद्रपुर में दिनेशपुर निवासी युवती ने सिडकुल चौकी पुलिस को दी शिकायत में कहा वह मेट्रोपोलिस मॉल में काम करती है. शुक्रवार सुबह भी वह काम पर वहां पहुंची थी. इसी दौरान पंकज चक्रवर्ती पुत्र गोपाल चक्रवर्ती निवासी वार्ड नंबर सात दिनेशपुर उसे जबरन अपनी कार में लेकर संजय वन की तरफ ले गया.

आरोप है उसने संजय वन के पास कार को किनारे लगाकर उसके साथ कार में ही दुष्कर्म किया. उसने सिडकुल चौकी पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिस पर पुलिस ने युवती का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाकर मुकदमा दर्ज कर लिया.

सिडकुल चौकी प्रभारी एनपी सिंह ने बताया दोनों के बीच पिछले चार साल से संबंध चले आ रहे थे. शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. लेकिन शादी के नाम पर वह उसे लगातार टहला रहा था. मुकदमा दर्ज कर लिया है, युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है.