ट्विटर यूज़र : ‘नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं’ पीएम मोदी का जवाब हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं यह बात ज्यादातर लोग जानते हैं. लेकिन उनका ट्विटर पर होना तब और खास हो जाता है जब वह अपने किसी फॉलोअर के ट्वीट का जवाब दें. तो हुआ यूं कि अजीत सिंह नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर एक मज़ाकिया टिप्पणी करते हुए लिखा – मुझसे एक फॉलोअर ने पूछा कि क्या मैं नरेंद्र मोदी के लिए काम करता हूं. मैंने हंसते हुए कहा – ‘नहीं दोस्त, वह मेरे लिए काम करते हैं.’ कमाल तो तब हो गया जब पीएम मोदी ने भी अजीत के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा – बिल्कुल, हर एक भारतीय का प्रधान सेवक बनकर खुश हूं.

यह ट्वीट उन तमाम संदेशों में से एक है जिसमें पीएम मोदी के #IAmNewIndia कैंपेन से जुड़ने की बात कही गई है. अजीत को पीएम मोदी द्वारा दिए गए जवाब को 6 हजार बार रिट्वीट किया गया है.

पीएम मोदी ने सबसे पहले 2014 में स्वतंत्रता दिवस के दिन दिए गए भाषण में खुद को ‘प्रधान सेवक’ कहा था. उन्होंने कहा था कि वह ‘प्रधानमंत्री’ नहीं ‘प्रधान सेवक’ बनकर सबके सामने आए हैं.

पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और विशेषकर युवाओं के बीच वह खासे प्रसिद्ध हैं. फरवरी में पीएम के एक फॉलोअर ने इच्छा जताई थी कि काश पीएम ने जो स्कार्फ पहना है, वह उनके पास होता. अगले दिन वही स्कार्फ उनके पास पहुंचा दिया गया, साथ ही उनके ट्वीट की कॉपी भी जिस पर पीएम के हस्ताक्षर थे