काम करता रहूंगा, न खाली बैठूंगा, न बैठने दूंगा : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि वह लगातार काम करते रहना चाहते हैं. प्रधानमंत्री ने साथ ही अन्य लोगों से भी ऐसा ही करने का आग्रह किया. प्रधानमंत्री ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में यह बात कही, जहां विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर उन्हें सम्मानित किया गया.

बैठक में सम्मिलित एक बीजेपी नेता ने कहा, ‘मोदीजी ने कहा कि वह काम करते रहेंगे और उन्होंने हमें भी ऐसा ही करने को कहा है. उन्होंने कहा कि वह खाली नहीं बैठेंगे और न ही किसी को खाली बैठने देंगे.’

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री ने बीजेपी सदस्यों से सरकार के जन कल्याण के कार्यों में युवाओं को एम्बेस्डर बनाने का आग्रह किया.

कुमार के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा कि युवा जानकारी प्राप्त करने के लिए समाचार पत्रों या टीवी चैनलों की तुलना में मोबाइल फोन्स का ज्यादा प्रयोग करते हैं, इसलिए उन्होंने संचार के इस साधन के प्रयोग की जरूरत पर बल दिया.

बीजेपी ने पार्टी के स्थापना दिवस यानी छह अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक के लिए देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए हैं. कुमार ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने पार्टी नेताओं से इस सप्ताह के दौरान भीम एप के प्रयोग को बढ़ावा देने के लिए जनता को इसके बारे में जागरुक करने और इसे डाउनलोड करने में मदद करने का आग्रह किया.’

मोदी ने पार्टी नेताओं से बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के काम और योगदान का प्रचार करने का आग्रह भी किया. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत ‘जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण’ के खिलाफ जनता के मतदान का नतीजा है.