बाहुबली 2 : नए पोस्टर में नए अंदाज में दिखे बाहुबली और भल्लाल देव

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस प्रश्न के जवाब के लिए दर्शकों को बेसब्री से फिल्म ‘बाहुबली-2’ का इंतज़ार है. इसीलिए इससे जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी फैंस के लिए ज़रूरी हो जाती है. हाल ही में मेकर्स ने बाहुबली-2 का दूसरा पोस्टर जारी किया था, जिसमें कटप्पा और बाहुबली के बीच भावनात्मक रिश्ते को ज़ाहिर किया गया था.

रविवार को फ़िल्म में भल्लाल देव का किरदार निभा रहे राणा डग्गूबाती ने एक और पोस्टर साझा किया, जिस पर फ़िल्म के सभी मुख्य किरदारों की झलक दिख रही है. राणा ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- And as the Mighty Roars.

पोस्टर पर बाहुबली बने प्रभास ज़ख़्मी अवस्था में दिख रहे हैं. वहीं भल्लाल देव बने राणा अपने गठे हुए जिस्म को दिखाकर ख़ौफ़ पैदा कर रहे हैं. वहीं कटप्पा योद्धा बने अपनी मजबूरियों में बंधे नज़र आ रहे हैं. देवसेना और अवंतिका बनीं अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया भी पोस्टर पर मौजूद हैं.

बता दें कि बाहुबली-2 के पहले पोस्टर पर बाहुबली और देवसेना को ही दिखाया गया था, जिससे ये साफ़ हो गया था कि दूसरे भाग में ज़्यादातर बाहुबली की कहानी दिखाई जाएगी, वहीं दूसरे पोस्टर में कटप्पा की बाहों में नन्हे बाहुबली को दिखाया गया था. बाहुबली- द कन्क्लूज़न का इंतज़ार इसलिए भी है क्योंकि सभी को जानना है, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

बाहुबली-2 को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया है और फ़िल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है. 16 मार्च को इसका ट्रेलर रिलीज़ होने जा रहा है.