अयोध्या, राम मंदिर और नरेंद्र मोदी पर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, हंगामे के आसार

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर किए गए ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोनी का नाम शामिल करके सनसनी मचा दी थी. उनका जमकर विरोध किया गया और पुलिस में शिकायत तक दर्ज़ हुई. अबकी बार भाजपा को मिले जबरदस्त बहुमत के बाद रामू ने ऐसा ट्वीट किया है, जो सियासी दुनिया में हंगामा मचा सकता है.

राम गोपाल वर्मा ने इस बार अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शामिल किया है. रामू ने लिखा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार से बेहतर अमिताभ बच्चन की ‘सरकार’ लगती है, लेकिन आने वाले राम मंदिर की वजह से उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकारगीरी बेहतर लगती है.

रामू का ये ट्वीट उत्तर प्रदेश में बीजेपी की अभूतपूर्व जीत के मद्देनज़र देखा जा रहा है, क्योंकि वहां भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला है. अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा बीजेपी के एजेंडे में रहा है, जिसको लेकर प्रदेश में जमकर सियासत भी होती रही है.

एक अन्य ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने नरेंद्र मोदी को राम से भी बड़ा भगवान बताते हुए तंज कसा है. उन्होंने लिखा है, ‘मुझे नरेंद्र मोदी श्री राम जी से भी पड़े भगवान लगते हैं, क्योंकि मैं राम के युग में तो नहीं रहा, लेकिन नरेंद्र मोदी की अयोध्या में ज़रूर रह रहा हूं.’

राम गोपाल वर्मा का ये ट्वीट सियासत की दुनिया में हंगामा मचा सकता है. उनकी फ़िल्म सरकार 3 रिलीज़ के लिए तैयार है, जिसमें अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे के रोल में नज़र आएंगे.