महिला दिवस पर रामगोपाल वर्मा ने महिलाओं को दी सनी लियोनी बनने की सलाह, फिर…

बॉलीवुड को ‘रंगीला’, ‘सरकार’, ‘कंपनी’, ‘सत्या’, ‘भूत’, ‘अब तक छप्पन’ और ‘डरना मना है’ जैसी दर्जनों फिल्में दे चुके फिल्मकार राम गोपाल वर्मा जब भी बोलते हैं, तब एक नया बवाल कर देते हैं. अब अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बधाई देते हुए उन्होंने एक नया हंगामा कर दिया है.

राम गोपाल वर्मा उनके खिलाफ श‍िकायत दर्ज होने के बाद भी बाज नहीं आए हैं, इसके बाद भी उन्होंने लगातार विवादित ट्वीट किए. रामू ने ट्वीट किया, ‘जैसे विमेन्स डे होता है, वैसे विमेन्स नाइट भी होनी चाहिए?

रामू के इस ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बुधवार रात आपको फ्री कॉकटेल मिलेगी.

रामू ने महिला दिवस पर ट्वीट करते हुए सभी महिलाओं को सनी लियोनी जैसा बनने की सलाह दे डाली. इस पर गोवा की एक महिला कार्यकर्ता ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है.

राम गोपाल वर्मा पर महिलाओं का अपमान करने के आरोप में पुलिस को शिकायत की गई है. गोवा की एक्टिविस्‍ट विशाखा भांबरे ने रामू द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) के अवसर पर किए गए ट्वीट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए. उन्होंने लिखा है- ‘मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी हैं’.

इतना लिखकर भी राम गोपाल वर्मा रुके नहीं. उन्होंने और भी ट्वीट्स करते हुए महिला दिवस को पुरुषों का दिन बताया. उन्होंने यह भी लिखा- ‘महिलाओं को कम से कम आज के दिन झुंझलाना और चीखना नहीं चाहिए. वह पुरुषों को थोड़ी आजादी दें.’ उन्होंने तर्क दिया कि पुरुष महिलाओं को उस हद तक सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं भी महिलाओं को नहीं करतीं.

यही नहीं इसके कुछ घंटे बाद उन्होंने सनी लियोनी पर फिल्म बनाने की घोषणा भी कर डाली.

बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है.