देहरादून : पत्नी ही निकली डबल मर्डर की ‘मास्टर माइंड’, प्रेमी के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून में हुए डबल मर्डर केस का पुलिस ने 24 घंटे से पहले ही खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक राजेश की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ म‌िलकर भाड़े के हत्यारों से इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिलाया था.

शनिवार देर रात पति, ससुर और बेटे के सोने के बाद उसने दरवाजा खोलकर हत्यारों को भीतर बुलाया. हत्यारों ने सोते समय राजेश और उसके पिता की चाकू से गोदकर दीपिका और उसके प्रेमी के सामने ही हत्या कर दी.

इसके बाद दोनों के शवों को उनकी ही कार में डालकर महिला का प्रेमी कुंआवाला के जंगलों की ओर ले गया और शव के साथ कार को जलाने की कोशिश की.

पर इसी दौरान आग से उसका हाथ झुलस गया तो वह भाग खड़ा हुआ. इधर महिला ने अपने पति और ससुर के बुलंदशहर गांव जाने की बात अपने रिश्तेदारों को बताई थी. लेकिन सुबह शव मिलने पर जब पुलिस घर पहुंची और महिला से पूछताछ शुरू की और संदेह होने पर हिरासत में लेकर रायपुर थाने आ गई.

सख्ती से पूछताछ करने पर कड़ियां धीरे-धीरे जुड़ती चली गईं. शाम पांच बजे एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने प्रेसवार्ता कर बताया क‌ि आरोपी मह‌िला दीपिका राणा ने अवैध संबंधों के चलते अपने पति और ससुर का कत्ल कराया है.

पु‌ल‌िस ने आरोपी महिला संगीता और उसके प्रेमी योगेश अरोड़ा को ‌ह‌िरासत में ले ल‌िया है. बता दें क‌ि रायपुर के तपोवन एन्क्लेव से लापता व्यापारी प्रेम सिंह और उनके बेटे राजेश की शन‌िवार देर रात डोईवाला के कुंआवाला के पास सेंट्रो कार में लाश मिली थी. दोनों के गले रेते हुए थे.