सेरोगेसी से सिंगल फादर बने करण जौहर, ‘दोस्त’ शाहरुख खान ने दी बधाई

सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों, रूही और यश के पिता बने अपने करीबी मित्र करण जौहर को अभिनेता शाहरुख खान ने बधाई दी है. बता दें कि 51 वर्षीय शाहरुख खान ने रविवार को एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के चैरिटी फैशन शो में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़ों में रैंप वॉक किया.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि वह उन्हें (करण) स्वस्थ और खुश रहने की शुभकामनाएं देते हैं. अभिनेता ने इसे करण जौहर का एक निजी पल बताया.

शाहरुख कहते हैं, ‘यह बेहद निजी है क्योंकि मैं भी इस पल से गुजर चुका हूं, इसलिए हमें निजता का सम्मान करते हुए इस मसले को छोड़ देना चाहिए. हम बाद में प्यार, खुशियों का जश्न मनाएंगे.’

करण ने रविवार को सरोगेसी के जरिए बेटी रूही और बेटे यश का पिता बनने की घोषणा की थी. शाहरुख भी सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं. उनका छोटा बेटा अबराम सरोगेसी के जरिए ही उनके जीवन में आया है. बता दें कि करण से पहले तुषार कपूर भी पिछले साल सरोगेसी के माध्‍यम से सिंगल फादर बन चुके हैं.

शाहरुख ने शबाना आजमी द्वारा आयोजित फैशन शो में रैंप वॉक करने का अनुभव साझा करते हुए कहा कि वह यह अवसर देने के लिए शबाना और मनीष का शुक्रिया अदा करते हैं, यह दिल को छू लेने वाला और बेहद बढ़िया पहल है.

चिकनकारी कढ़ाई वाला काला और सफेद कुर्ता पहने हुए अभिनेता बेहद आकर्षक दिख रहे थे. शाहरुख खान के साथ इस रैंप पर अनुष्‍का शर्मा भी नजर आईं.