दिल्ली : पश्चिम विहार इलाके में तेज रफ़्तार मर्सिडीज ने ली युवक की जान

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में रविवार की रात करीब 11 बजे एक तेज़ रफ्तार मर्सिडीज कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसमे स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम अतुल अरोड़ा था.

17 साल का अतुल अपने एक दोस्त को उसके घर ड्रॉप करके वापस आ रहा था. तभी मर्सिडीज कार ने सामने से टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद भी मर्सिडीज़ ड्राइवर नहीं रुका और कार को लेकर फरार हो गया.

इलाके के सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज से पता चला है कि टक्कर मारने वाली कार मर्सिडीज़ थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार ड्राइवर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

शुरुआती तफ्तीश में पुलिस तेज रफ्तार को हादसे की वजह मान कर चल रही है. एक दिन पहले ही अतुल का 11वीं का रिजल्ट आया था, जिसमें वह पास हो गया था.

पिछले साल भी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने सिद्धार्थ शर्मा (32 साल) नाम के एक शख्स को टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. जैसे ही सिद्धार्थ शर्मा सड़क के दूसरे छोर पर पहुंचने वाले होते हैं तभी एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार उन्हें टक्कर मार देती है. यह हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद वह काफी दूर जाकर गिरते हैं. मर्सिडीज़ कार 12वीं में पढ़ने वाला एक छात्र चला रहा था.