लो आ गया ‘बाहुबली 2’, इस अंदाज को देखकर समझ लीजिए कैसी होगी पूरी फिल्म

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, यह सवाल आज भी लोग इस फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली से पूछ रहे हैं. वे कई बार बता भी चुके हैं कि इस सवाल का जवाब बाहुबली 2 में  मिल जाएगा, लेकिन लोगों की उत्सुकता कम होने का नाम ही नहीं ले रही.

फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ के निर्माताओं ने अपने फैन्‍स को हर मौके पर कुछ न कुछ सरप्राइज दिया है. ऐसे में महाशिवरात्रि के मौके पर इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज किया है. इस पोस्‍टर में फिल्‍म के हीरो और बाहुबली यानी प्रभास हाथी की सूंड पर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि युद्ध के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

इस फिल्‍म में प्रभास एक साथ दोहरा किरदार निभा रहे हैं. वह महेंद्र बाहुबली हैं और इस फिल्‍म में अपने पिता अमरेंद्र बाहुबली की हत्‍या का बदला लेंगे. इस मोशन पोस्‍टर में आप एक तरह का संगीत भी सुन पाएंगे जो इस फिल्‍म के पहले हिस्‍से में भी रहा है.

फिल्‍म के पहले हिस्‍से के आखिर में महेंद्र बाहुबली को यह पता चलता है कि असल में वह ‘शिवा’ नहीं बल्कि महेंद्र बाहुबली है. उसे शिवा नाम उसके उन माता-पिता ने दिया था, जिन्‍होंने उसे पाला था. ‘बाहुबली’ का अंत इस सवाल के साथ होता है कि आखिर कटप्‍पा ने महेंद्र बाहुबली के पिता अमरेंद्र बाहुबली को क्‍यों मारा था. इस फिल्‍म के इस हिस्‍से में इसी कहानी के आगे के हिस्‍से को दिखाया जाएगा.