रुड़की : छह वर्षीय मासूम से रेप, चीख-पुकार सुन पहुंचे लोग, आरोपी धरा गया

रुड़की में गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक किशोर द्वारा मासूम बच्ची से दुराचार का मामला सामने आया है. बच्ची के शोर मचाने पर इकट्ठा हुए लोगों की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे. मासूम के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

एक मासूम बच्ची बुधवार देर शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाला एक किशोर उसे बहला फुसलाकर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुराचार किया.

बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. इसी बीच मौके पर पहुंचे लोगों ने बच्ची के परिजनों को इसकी सूचना दी. पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया.

गुस्साए परिजनों ने आरोपी किशोर की शिकायत उसके परिजनों से की, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया. इससे नाराज परिजन बच्ची को लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंचे और शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई.

पुलिस ने गुरुवार सुबह मुकदमा दर्ज कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़ित को मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया. बाद में पीड़ित के परिजनों ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया.

पीड़ित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने बयान दर्ज कराए. इससे पहले पुलिस के सामने भी पीड़ित और परिजनों के बयान दर्ज किए गए.

इस संबंध में गंगनहर कोतवाली के एसएसआई देवराज शर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.