हल्द्वानी के डहेरिया में बदमाशों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम।सास-बहू की निर्मम हत्या

हल्द्वानी के डहरिया क्षेत्र में स्थित पॉश कालोनी सत्यलोक विहार में सास-बहू की निर्मम हत्या कर बदमाश लाखों के जेवरात और नकदी लूट ले गए. दोपहर में एक रिश्तेदार के घर पहुंचने पर वारदात का खुलासा हुआ. इस घर में बदमाश घर की सीढ़ियों में बनी खिड़की की ग्रिल निकालकर घुसे.सास और बहू के शवों को देखकर स्पष्ट प्रतीत होता है कि दोनों ने बदमाशों से संघर्ष किया. पूरे शरीर पर धारदार हथियारों से वार किए गए.

सूचना पर एसपी सिटी यशवंत सिंह चौहान समेत भारी पुलिस बल, एसओजी और फारेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर पड़ताल शुरू कर दी है. सत्यलोक विहार में रिटायर्ड कर्नल दिनेश कुमार साह (60 वर्ष) पत्नी फूल उर्फ प्रेरणा (55 वर्ष) और मां शांति साह (80 वर्ष) के साथ रहते हैं. उनका बेटा व बहू भी आर्मी में अफसर हैं और सिलीगुड़ी असम में तैनात हैं। कुछ दिन पहले दिनेश साह पोते के मुंडन संस्कार की तैयारियों की सिलसिले में हरिद्वार गए थे. घर पर उनकी मां व पत्नी थी.

दोपहर कर्नल दिनेश के मामा के बेटे संजय चौधरी घर पर पहुंचे. डोर बैल बजाने पर भी जब भीतर से कोई नहीं आया तो वह बरामदे तक पहुंचे. उन्हें लॉबी को जाने वाला दरवाजा खुला मिला. भीतर पहुंचते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. अलमारी, बैड, बिस्तर समेत हर कमरे का सामान बिखरा पड़ा था. भूतल के एक बैडरूम में फूल साह का खून से लथपथ शव पड़ा था और दो मंजिले के बैडरूम में शांति साह का शव पड़ा था.

उन्होंने घर के सामने रहने वाले फूल साह के भाई डॉ. कुंदन सिंह धामी को सूचित किया. इसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. पूरे घर के अलमारियों के लॉकर खुले होने के साथ ही हर कई ज्वैलरी बाक्स के खुले होने से लाखों के जेवरात व नकदी लूटने की संभावना जताई जा रही है. कर्नल दिनेश साह व बेटे-बहू को घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं रिश्तेदारों ने जुटना शुरू कर दिया है.