‘पन्नीरसेल्वम जैसे हजारों देखे हैं’, मैं नहीं डरती- शशिकला

वीके शशिकला ने तमिलनाडु के गवर्नर सी विद्यासागर राव से निवेदन किया है कि वह जल्द से जल्द सीएम पद की कमान उनके हाथों में थमा दें. सोमवार को चेन्नई में कई समर्थकों की भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ‘हमने पन्नीरसेल्वम जैसे हजारों देखे हैं. मैं डरती नहीं हूं.’ पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के अंदाज को अपनाते हुए शशिकला ने अपने भाषण में कहा कि ‘पिछले 33 सालों से हम दोनों ने क्या कुछ नहीं देखा है.’

61 साल की शशिकला ने पोयस गार्डन के बाहर अपने समर्थकों को संबोधित किया. वहीं उनको चुनौती देने वाले ओ पन्नीरसेल्वम जिन्हें OPS के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने कहा है कि वह मुख्यमंत्री बने रहने के लायक हैं और उन्हें पिछले हफ्ते शशिकला ने जबरन इस्तीफा देने के लिए कहा था. सात दिन के घमासान के बाद सोमवार को भी पन्नीरसेल्वम ने सीएम पद का कामकाज देखा था.

इस बीच पार्टी के कुछ और नेताओं ने पन्नीरसेल्वम का साथ पकड़ लिया है, जिनके पास अभी तक करीब 10 सांसद और छह विधायक हैं और उन्होंने जोर देकर कहा है कि अगर सभी विधायकों को छोड़ दिया जाए तो वह सदन में बहुमत साबित कर सकते हैं. उनका इशारा उन 127 विधायकों की तरफ है जिन्हें पिछले बुधवार चेन्नई के बाहर एक होटल में पार्टी प्रमुख शशिकला द्वारा कथित तौर पर नजरबंद करके रखा गया है.