सीलिंग से लटका मिला एक्ट्रेस का शव, कटी हुई थी कलाई की नस

पश्चिम बंगाल में एक अभिनेत्री का शव उसके फ्लैट में सीलिंग से लटका हुआ पाया गया. अभिनेत्री की कलाई की नसें कटी हुईं थी. ये मामला कोलकाता के कस्बा क्षेत्र के दक्षिणी हिस्से का है, यहां बंगाली अभिनेत्री बितास्ता साहा का शव पाया गया. पुलिस ने बताया कि बितास्ता साहा का शव कस्बा क्षेत्र में उसके फ्लैट में छत से लटका पाया गया.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
बांग्ला फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री बितास्ता साहा का शव उसके फ्लैट से बरामद किया गया. जानकारी के मुताबिक दो दिनों तक कई बार फोन करने पर जब जवाब नहीं मिला तब अभिनेत्री की मां फ्लैट में आई. फ्लैट में अभिनेत्री अकेली रहती थी. जब बितास्ता ने दरवाजा नहीं खोला तब उसकी मां और पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो देखा कि अभिनेत्री का शव छत से लटक रहा था.

कोलकाता पुलिस ने बताया, “प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला लगता है लेकिन हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

पुलिस ने जब बितस्ता के फेसबुक प्रोफाइल का मुआयना किया तो पाया कि उन्होंने कई डिप्रेशन भरे पोस्ट किए थे. पुलिस के अनुसार बितस्ता ने एक पोस्ट में जान देने तक की बात लिखी थी. पुलिस बितस्ता के फोन रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है. लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे के कारणों को लेकर किसी अंतिम नतीजे पर नहीं पहुंची है.

क्या था फेसबुक पर आखिरी पोस्ट
बितस्ता ने अपने फेसबुक पर आखिरी पोस्ट 24 जनवरी को पोस्ट की थी. पोस्ट में उन्होंने अपनी किसी महिला साथी के साथ अपनी तस्वीर डाली थी. 21 दिसंबर को बितस्ता ने अंग्रेजी में लिखी एक पोस्ट में कहा था, “तुम मेरा दर्द कभी नहीं समझोगे.” 20 दिसंबर को बितस्ता ने बांग्ला में पोस्ट किया था, “दुख मिले या आराम, तुम्हें इससे क्या…”