बेटे तैमूर के जन्म के 45 दिन बाद ही रैम्प पर उतरीं करीना कपूर खान

अभिनेत्री करीना कपूर खान रविवार रात आयोजित लैक्मे फैशन वीक के ग्रांड फिनाले में डिजाइनर अनीता डोंगरे की शो स्टॉपर रहीं. करीना ने पिछले साल 20 दिसंबर को अपने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया है और बेटे के जन्म के 45 दिनों बाद ही करीना ने इस फैशन ईवेंट में हिस्सा लिया है. बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियों से अलग करीना न केवल प्रेग्नेंसी के दौरान काम करती रहीं बल्कि बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही वह काफी एक्टिव हो गई थीं.

इस मौके पर करीना ने कहा, ‘मैं अपने बेटे के जन्म के 45 दिनों बाद ही रैम्प वॉक कर रही हूं लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं है. जब मुझे इसके लिए संपर्क किया गया तब मुझे बेहद खुशी हुई थी. यह मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा है जो कभी नहीं बदल सकता है.’ बताते चलें कि करीना प्रेग्नेंसी के दौरान भी रैम्प वॉक कर चुकी हैं.

इस शो में करीना ने गोल्डन वर्क किया हुआ सफेद परिधान पहना था. हालांकि इस इवेंट में करीना के पति सैफ अली खान शामिल नहीं हुए थे. जब करीना से इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘मैं खुश किस्मत हूं कि मेरे पति बेहद अच्छे हैं. वह बच्चे की देखरेख में काफी मदद करते हैं, इसलिए जब मैं काम के सिलसिले में बाहर होती हूं तब सैफ घर पर तैमूर का ख्याल रखते हैं.’

करीना अप्रैल में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी. इसकी ज्यादातर शूटिंग बैंकॉक और मुंबई में होगी.