पंजाब-गोवा के बाद आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की नजर इन दो राज्यों पर…

पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है और इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और पार्टी प्रमुख दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी. इन दोनों राज्यों में पूरी ताकत झोंकने के बाद अरविंद केजरीवाल अब नए राज्यों में पार्टी के मिशन पर निकलने के लिए तैयार हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य में करीब 400 जनसभाएं की. मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में वे पंजाब को लेकर आश्वस्त दिखे. इसी के साथ केजरीवाल ने कहा कि आप कार्यकर्ताओं का अगला निशाना हिमाचल और गुजरात है.

उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव के बाद हिमाचल और गुजरात की तैयारी शुरू कर दी जाएगी. केजरीवाल ने कहा कि इन राज्यों के प्रभारियों को पहले से ही दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. अरविंद केजरीवाल 4 फरवरी की शाम तक चंडीगढ़ में ही रुकेंगे. जबकि पहले यह खबर थी कि वह 2 फरवरी की शाम दिल्ली लौट आएंगे. अब वह यहीं से पंजाब की रिपोर्ट लेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी को राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है. पंजाब में अकाली-भाजपा गठबंधन के खिलाफ भारी गुस्सा है. उनका दावा है कि सरकार विरोधी लहर का सीधा लाभ आम आदमी पार्टी को मिल रहा है. केजरीवाल का कहना है कि कांग्रेस की इस बार भी पंजाब में दाल नहीं गलेगी.