आजकल उत्तराखंड आ रहे ‘दिल्लीवाले’ करते हैं बड़ी-बड़ी बातें : हरीश रावत

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि वह बड़ी-बड़ी बातें नहीं करते हैं. बड़ी बातें तो आजकल राज्य में आ रहे दिल्ली वाले करते हैं. जब ढाई साल पहले वह मुख्यमंत्री बने थे तो राज्य समस्याओं से जूझ रहा था. अब राज्य विकास में अग्रणी है. अब दिल्ली वाले गुमराह करने वाली बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं.

हरदा ने कहा दिल्लीवालों के पास बड़ी पूंजी है, जिससे वह कुछ भी कर सकते हैं. केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्लीवालों ने वादा किया था कि आते ही गरीब की थाली सस्ती होगी, लेकिन सबने देख लिया क्या हुआ. महंगाई कम नहीं हुई. मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास दर में राज्य किसी से पीछे नहीं है. पहले राज्य में लोगों को 14 घंटे बिजली मिलती थी, अब 24 घंटे मिल रही है.

सीएम ने कहा कि देश में गन्ने का सबसे अधिक भुगतान करने वाला राज्य उत्तराखंड ही है. उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज क्षेत्र के गन्ना किसानों का अवशेष भुगतान जल्द हो जाएगा. गुरुवार को मुख्यमंत्री हरीश रावत ग्राम बिचवा के हाईस्कूल मैदान पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे. कहा कि राज्य की सड़कों की हालत देश के अन्य राज्यों से बेहतर है. कहा उनका प्रयास है कि सरकार गरीबों तक पहुंचे.