आध्यात्मिक गुरु से मिलने हरिद्वार पहुंचे विराट-अनुष्का, यज्ञ भी किया

क्रिकेट के मैदान और सिनेमा की चकाचौंध से दूर उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां बिता रहे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मंगलवार देर रात गुपचुप हरिद्वार पहुंचे. यहां उन्होंने अनंत धाम में अपने गुरु अनंत बाबा से आशीर्वाद लिया. आश्रम में करीब आठ घंटे बिताने के बाद दोनों नरेंद्र नगर स्थित आनंदाज होटल लौट गए.

हरिद्वार के पास अंबूवाला स्थित अनंत धाम में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्म ‘पीके’ और विराट कोहली की सफलता के लिए रुद्राभिषेक करने आ चुकी हैं. सूत्रों के मुताबिक तब उन्होंने विराट के साथ आने का वायदा किया था. रात को दोनों सितारों ने करीब दो घंटे तक गुरु के साथ मंत्रणा की. इस दौरान उन्होंने विशेष पूजा के साथ ही यज्ञ में भाग लिया और आश्रम की परिक्रमा भी की.

जानकारी के अनुसार विराट-अनुष्का यहां अकेले ही आए. परिजन उनके साथ नहीं थे. कार्यक्रम की गोपनीयता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आश्रम के ज्यादातर सेवकों को भी छुट्टी दे दी गई थी. अनंत बाबा ने स्वीकार किया कि दोनों आश्रम आए थे.

हालांकि सगाई या शादी के संबंध में किसी तरह की टिप्पणी उन्होंने नहीं की. उन्होंने कहा कि विराट-अनुष्का ने आश्रम में कुछ समय बिताया. अनंत बाबा ने कहा कि वे दोनों सितारों का सिर्फ मार्गदर्शन करते हैं, निजी मामलों में कोई हस्तक्षेप नहीं करते.

विराट कोहली और अनुष्का प्राकृतिक सौंदर्य का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. बुधवार को दोनों ने होटल के सनसेट प्वाइंट से विंटर लाइन का आनंद लिया. विराट और अनुष्का की दोस्ती पर रिश्ते की मुहर लगने की अटकलों के बीच गुरुवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उद्योगपति अनिल अंबानी परिवार समेत यहां पहुंच रहे हैं.

हालांकि बताया यह जा रहा है कि ये सभी यहां नए साल का जश्न मनाएंगे. जानी-मानी हस्तियों के पहुंचने के कारण आनंदाज होटल ने दो जनवरी तक बुकिंग बंद कर दी हैं.