विराट-अनुष्का सर्दियों और क्रिसमस का लुत्फ लेने उत्तराखंड की हसीन वादियों में पहुंचे

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड को 4-0 से पटखनी देने के बाद अब अपनी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को क्रिसमस का तोहफा दिया है. तोहफा भी ऐसा कि जो भी देखे, उसके ही मुंह से निकले वाह! बहुत ही खूबसूरत.

अनुष्का ने सोचा भी नहीं होगा कि उनका संता क्रिसमस पर उन्हें ऐसा तोहफा देगा. विराट-अनुष्का की जोड़ी को क्रिकेट और फिल्म जगत की सबसे ग्लैमरस जोड़ियों में से एक माना जाता है. विराट कोहली देश के सबसे व्यस्त क्रिकेटर हैं तो अनुष्का शर्मा भी शूटिंग से कम ही समय निकाल पाती हैं. लेकिन इस बार दोनों ने क्रिसमस की छुट्टी साथ मनाने का निर्णय लिया और इसके लिए चुना देवभूमि उत्तराखंड की हसीन वादियों को.

विराट कोहली ने अनुष्का का संता बनकर उन्हें क्रिसमस के तोहफे के तौर पर उत्तराखंड की हसीन वादियों की ट्रिप गिफ्ट दी है. शनिवार शाम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून के जॉलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचे और यहां से सीधे नरेंद्रनगर चले गए. यह खूबसूरत जोड़ा यहीं पर रविवार को क्रिसमस मनाएगा.

करीब डेढ़ साल पहले अप्रैल 2015 में चर्चा चली थी कि विरोट कोहली उत्तराखंड पर्यटन विभाग के एंबेसडर बनेंगे और देश-दुनिया के पर्यटकों को उत्तराखंड आने का न्यौता देंगे. तब यह भी कहा गया कि अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की चाहत पूरी करने के लिए विराट ने ब्रांड एंबेसडर बनने की हामी भर दी है.

बता दें कि अनुष्का का उत्तराखंड से गहरा लगाव है. हालांकि अभी तक ब्रांड एंबेसडर के तौर पर विराट कभी दिखे नहीं हैं. उसके बाद पहली बार विराट कोहली अब उत्तराखंड आए हैं. अनुष्का शर्मा की उत्तराखंड के आश्रम-मंदिरों में गहरी आस्था है. दिसंबर 2014 में अनुष्का शर्मा विराट कोहली के लिए अनुष्ठान कराने हरिद्वार पहुंची थीं.