Snapdeal ने शुरू की कैश डिलिवरी, ग्राहकों के घर पर 2000 रुपये की होम डिलिवरी

नोटबंदी के बाद हुई कैश की किल्लत से जुझ रहे लोगों के लिए ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील एक राहत की खबर लेकर आई है. स्नैपडील ने अपने उपभोक्ताओं के लिए Cash@Order सर्विस शुरू की है. इसका मतलब अब आप स्नैपडील से अपनी जरूरत के अन्य सामान के साथ ही पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं, जिसे कंपनी आपके घर तक पहुंचाएगी. आपको बता दें कि स्नैपडील आपको वो पैसे देगी, जो इसे कैश ऑन डिलिवरी यानि CoD में मिलते हैं.

ग्राहक एक बार में 2,000 रुपये तक ही कैश मंगवा सकते हैं. जब आपको पैसे मिल जाएंगे तो आपको अपने एटीएम कार्ड से पैसा कंपनी को देना होगा. बता दें कि इसके लिए बुकिंग के समय ही फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए मात्र 1 रुपये का शुल्क ग्राहक को देना होगा. साथ ही इसके लिए यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं है कि आपको कोई सामान ऑर्डर करना पड़ेगा. आप सिर्फ कैश भी ऑर्डर कर सकते हैं.

स्नैपडील के को-फाउंडर रोहित बंसल ने कहा, ‘चूंकि देश तेजी से डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ रहा है, इसलिए हमने समयानुसार कई पहल शुरू की हैं. हमने इस बदलाव को आसान बनाने के लिए वॉलेट और कार्ड ऑन डिलिवरी से लेकर फ्रीचार्ज पार्टनरशिप तक कदम बढ़ाया है.’

फिलहाल यह सर्विस गुड़गांव और बेंगलुरू में शुरू की गई है. Cash@Order सर्विस अगले कुछ दिनों में दूसरे बड़े शहरों में भी शुरू कर दी जाएगी.