‘अटल जी ने दिया उत्तराखंड, अब देवभूमि को मोदी ही संवारेंगे’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को अस्थायी राजधानी देहरादून में कहा कि उत्तराखंड में जीत के बाद ही बीजेपी की विजय यात्रा थमेगी. अमित शाह ने कहा कि अटलजी ने उत्तराखंड को बनाया, अब मोदी संवारेंगे.

एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने देहरादून आए अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड बनाने में बीजेपी की अहम भूमिका है. आज भी रामपुर तिराहे के अत्याचार को यहां के लोग नहीं भूले हैं. अटल जी ने उत्तराखंड राज्य बनाया, अब मोदी जी देवभूमि को संवारेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने देहरादून में केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा के अस्पताल का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है.

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में योग को प्रचारित किया है. इसलिए योग को अंतरराष्ट्रीय ख्याति मिली है. 170 देशों ने एक साथ योग दिवस मनाया. उन्होंने कहा कि विवेकानंद के बाद पीएम मोदी ने संस्कृति को विदेशों में प्रचारित किया है.

जोगीवाला में बने इस अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद अमित शाह ने पूरे परिसर का जायजा भी लिया और लोगों से मिले. इस उद्घाटन में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और कई बीजेपी सांसद भी मौजूद रहे.