जब आपा खोकर शिवसेना नेता दिवाकर रावते चीखे… मोदी राम से बड़े नहीं!

मुंबई में पश्चिम रेल के राम मंदिर स्टेशन के उद्घाटन के मौके पर शिवसेना के नेता और राज्य के परिवहन मंत्री दिवाकर रावते ने अपना आपा खो दिया. रेलमंत्री सुरेश प्रभु के हाथों इस नए स्टेशन का उद्घाटन आज संपन्न हुआ. पश्चिम रेल के जोगेश्वरी और गोरेगांव स्टेशन के बीच यह नया स्टेशन बना है.

इस स्टेशन के उद्घाटन के कार्यक्रम में शिवसेना – बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जोरदार नारेबाजी हुई. दरअसल, दोनों दल इस स्टेशन को बनाने का श्रेय लेने की होड़ में कूद पड़े हैं. ऐसे में कार्यक्रम के दौरान जब शिवसेना नेता दिवाकर रावते बोलने के लिए खड़े हुए तब दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में नारेबाजी शुरू हो गई. कार्यकर्ता अपने नेता और दल के जयकारों के साथ ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे.

इस नारेबाजी भरे माहौल से रेल मंत्रालय के कार्यक्रम में खलल पैदा हुआ. ऐसे में भाषण के लिए खड़े हुए परिवहन मंत्री दिवाकर रावते के सब्र का बांध टूटा और वे चढ़े सुर में रेलमंत्री सुरेश प्रभु और अन्य बीजेपी नेताओं की तरफ देखते हुए चिल्लाए, मोदी राम से बड़े नहीं है. क्या आपको मोदी की सभा होने देनी है या नहीं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को मुंबई में बड़ी रैली होने जा रही है.

रावते के इस बयान से माहौल और खराब न हो इसलिए अन्य नेता और रेल मंत्रालय के अधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा. इसके चलते गरमाए माहौल में ही रेल स्टेशन का उद्घाटन संपन्न हुआ.