जयपुर :एटीएस के एडिशनल एसपी आशीष प्रभाकर ने महिला मित्र को गोली मार की खुदकुशी

जयपुर के जगतपुरा इलाक़े में बीती रात एडिशनल एसपी स्तर पर एक पुलिस अधिकारी आशीष प्रभाकर ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से पहले अपनी महिला मित्र को गोली मारी और फिर उसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर सुसाइड कर ली.

पुलिस अधिकारी ने पत्नी के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि मुझे माफ कर देना. मैं गलत रास्ते पर चला गया था और यह लड़की मुझे ब्लैकमेल कर रही थी. आशीष प्रभाकर राजस्थान आतंकवादी निरोधी दस्ते (एटीएस) में पदस्थपित थे. उनके नजदीकी अधिकारियों के अनुसार प्रभाकर पारिवारिक समस्या के कारण तनाव में थे.

हालांकि गुरुवार को वे सामान्य ढंग से कार्यालय आए थे और दिनभर काम करने के बाद करीब साढे पांच बजे ऑफिस से निकले थे. इसके बाद वे इस महिला मित्र के साथ घूमते रहे. रात करीब साढे आठ बजे उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि विधानी नामक स्थान पर निमार्णधीन बिल्डिंग गिर गई है. कुछ देर बाद साथी अधिकारी को फोन किया और कुछ देर बाद यह घटना हो गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलते ही पुलिस के सारे बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. उनकी पत्नी अपने पीहर में थी. उन्हें बुलाया गया और उन्हीं की मौजूदगी में गाड़ी का दरवाजा खोला गया. गाड़ी में उनका मोबाइल बज रहा था. एक ब्रीफकेस में कुछ कागज थे, शराब की एक बोतल और कोल्ड ड्रिंक भी थी.