मौका-मौका : उत्तरांचल टुडे के साथ काम करने का सुनहरा अवसर

उत्तरांचल टुडे आपको हमेशा उत्तराखंड और यहां के लोगों के बारे ताजा-तरीन खबरों से अवगत कराता रहता है. यही कारण है कि काफी कम समय में उत्तरांचल टुडे तेजी से आगे बढ़ते हुए हर जगह अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है. अब आपके पास भी मौका है, आप भी उत्तरांचलटुडे परिवार का हिस्सा बन सकते हैं. चाहे आप कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र हैं, नौकरी करते हैं या अपना व्यवसाय करते हैं तो भी आप उत्तरांचल टुडे के साथ जुड़ सकते हैं.

उत्तरांचल टुडे को तलाश है कुछ ऐसे जोशीले, तेजतर्रार और अपने करियर को नई दिशा देने के लिए तैयार युवाओं की, जो हमारे साथ जुड़कर आगे बढ़ना चाहते हों. आप उत्तरांचल टुडे के साथ इंटर्नशिप या ट्रेनिंग करके अपने को डिजिटल मीडिया, जिसे आजकल न्यू मीडिया कहा जाता है, उसके लिए तैयार कर सकते हैं.

उत्तरांचल टुडे में हम आपको CMS (वेबसाइट पर खबरें पब्लिश करने का सिस्टम), लाइव वेबसाइट, फोटोशॉप, एडिटोरियल, तेजी से आती खबरों और कार्यक्रमों का रीयल टाइम एक्सपीरियंस देंगे। यह सब आपको अपने करियर को दिशा देने में मदद करेंगे और हमारी मदद से आप आने वाले वक्त में न्यू मीडिया में करियर बनाने के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं.

यही नहीं, आप हमें अपने क्षेत्र में घटने वाली घटनाओं, खबरों और धार्मिक स्थलों के बारे में भी लिखकर दे सकते हैं. आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी को जांच-परखकर आपके नाम और स्थान के साथ पब्लिश किया जाएगा.

उत्तरांचल टुडे से जुड़ने के लिए हमें अपने रिज्यूमे के साथ अपना मूल लेख (अपने क्षेत्र के किसी मशहूर धार्मिक/पर्यटन स्थल के बारे में) लिखकर career@uttaranchaltoday.com पर भेजें. चयनित अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा और हल्द्वानी में इंटर्नशिप/ट्रेनिंग का मौका मिलेगा.

यही नहीं उत्तरांचल टुडे ऐसे युवाओं को भी आमंत्रित कर रहा है, जो मार्केटिंग के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं और फिलहाल वे किसी इंस्टीट्यूट/यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग की पढ़ाई कर रहे हैं या पूरी कर चुके हैं. हमारे साथ जुड़कर आप न केवल अपने हुनर को और निखार सकते हैं, बल्कि कमीशन के रूप में अच्छी कमाई भी कर सकते हैं. career@uttaranchaltoday.com पर अपना रिज्यूमे भेजें.