‘राहुल गांधी ‘गंगा के समान पवित्र पीएम’ मोदी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर सहारा से रिश्वत लेने के आरोप लगाने के बाद बीजेपी उनके बचाव में आ गई है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राहुल के आरोपों को बेबुनियाद बताया.

रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस चुनाव में हार रही है. हार से हताश राहुल गुस्से में पीएम पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वीवीआईपी हेलिकॉप्टर अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में गांधी परिवार का नाम आने के कारण राहुल गांधी परेशान हैं. इसीलिए वो इससे ध्यान हटाने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 5000 करोड़ के नेशनल हेराल्ड घोटाले के केस में जमानत पर हैं और आज राहुल गांधी मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. राहुल गांधी हमारे गंगा के समान पीएम के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. भ्रष्टाचार के सबसे बड़े संरक्षक के रूप में 10 साल तक अपना राजनीतिक आचरण करने वाले राहुल गांधी से और कोई अपेक्षा नहीं की जा सकती है.

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार का रहा है, कांग्रेस पार्टी ने घोटाला करने में धरती, आकाश और समुंदर तक को नहीं छोड़ा. राहुल गांधी आप एक बात का जवाब दें कि 10 साल की (यूपीए) सरकार में मनमोहन सिंह से अधिक आपकी ताकत थी. तब आपने किसी घोटाले पर क्यों कुछ नहीं बोला.

उन्होंने कहा, राहुल गांधी के बारे में जनता मानने लगी है कि वह बोलने से पहले नहीं सोचते और न ही बोलने के बाद सोचते हैं. जब रॉबर्ट वाड्रा हरियाणा सरकार से लाखों-करोड़ों रुपये कमा रहे थे, तब को उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला और आज हमारे गंगा के समान पवित्र पीएम पर झूठे आरोप लगा रहे हैं.