दिल्ली में किशोरी की गोली मारकर हत्या

सांकेतिक तस्वीर

साउथ वेस्ट दिल्ली के नजफगढ़ थाना इलाके में बीती रात मर्सिडीज कार में एक 17 साल की नाबालिक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिस समय गोली मारी गई उस दौरान गाड़ी में लड़की और उसका दोस्त ही था. गाड़ी का ऑनर बाथरूम के लिए कुछ दूर बाहर निकला था. उसकी लाइसेंसी पिस्टल गाड़ी में ही रखी हुई थी. जब वह गाड़ी में लौटा तो देखा की लड़की को गोली लगी हुई है. उसे तुरन्त द्वारका के आयुष्मान हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया.

इस मामले की पुष्टि साउथ वेस्ट के डीसीपी सुरेंद्र कुमार ने की है. उन्होंने बताया की हमने मर्डर का मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोस्त फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की अपने दोस्त के साथ राजौरी गार्डन घूमने गई थी. वहीं इन तीनों ने लंच किया और वहां से लौटते समय द्वारका में शॉपिंग भी की. लड़की की मां ने देर होने पर शाम करीब साढ़े 7 बजे फोन भी किया क्योंकि वह लेट हो गई थी. लड़की को कार में गोली उसी के घर के पास मारी गई है.

डीसीपी के अनुसार, वह नजफगढ़ के दीपक विहार में परिवार के साथ रहती थी. दोस्त कुछ नहीं करता था. जबकि अन्य दोस्त प्रोपर्टी का बिजनेस करता है. पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है.