CM हरीश रावत की रैली में डीएम चुघ का मोबाइल चोरी! अब तक नहीं मिला

हरिद्वार जिले के भगवानपुर में मुख्यमंत्री हरीश रावत की जनसभा में मंगलवार को जिलाधिकारी हरबंस चुघ का मोबाइल चोरी क्या हुआ, पूरे हरिद्वार और अस्थायी राजधानी देहरादून में चर्चा आम हो गई.

हालांकि अधिकारियों का कहना है कि डीएम का मोबाइल भीड़ में कहीं खो गया है. देर रात तक डीएम के मोबाइल की न तो कोई लोकेशन मिली और न ही कोई रिपोर्ट दर्ज की गई थी.

बता दें कि जब भी इस क्षेत्र में बड़ी-बड़ी सभाएं होती हैं तो चोर भी सक्रिय हो जाते हैं. पिछले दिनों क्षेत्र में चोरी की कईं घटनाएं सामने आई हैं. अब चोरों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने सीधे डीएम की जेब पर हाथ साफ कर दिया है.

मंगलवार को भगवानपुर में मुख्यमंत्री हरीश रावत की जनसभा थी. बताया गया है कि जनसभा में मौजूद डीएम हरिद्वार हरबंस चुघ के मोबाइल पर किसी ने हाथ साफ कर दिया. इसके बाद डीएम भी काफी देर तक तनाव में दिखे.

हालांकि बाद में कहा गया कि मोबाइल चोरी नहीं हुआ कहीं गुम हो गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जानकारी में जुटाने में जुटी हुई है. देर रात तक जिलाधिकारी के मोबाइल की लोकेशन का पता भी नहीं लग पाया था और न ही रिपोर्ट दर्ज की गई. अधिकारी इस मामले में फिलहाल कुछ कुछ भी बोलने को तैयारी नही हैं.

एक टीवी चैनल के प्रतिनिधि ने बुधवार को इस मामले पर डीएम हरबंस चुघ से बात की तो उन्होंने कहा कि सीएम की जनसभा के दौरान उनकी बाईं पॉकेट से मोबाइल निकाल लिया है. अभी तक मोबाइल बरामद नहीं हुआ है. डीएम ने कहा कि फिलहाल उनका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया गया है.