करीना कपूर और सैफ अली खान को हुआ बेटा, नाम रखा- तैमूर अली खान पटौदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर मां बन गई हैं. उन्होंने मुंबई में आज एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की पुष्टि खुद करीना और सैफ अली खान ने की है. करीना और सैफ ने एक बयान में कहा, ‘हम लोगों को अपने बेटे की खबर देने में बेहद खुशी हो रही.’ उन्होंने बताया कि बच्चे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा गया है.

बता दें, 46 साल के सैफ अली खान और 36 वर्षीय करीना कपूर की शादी 2012 में हुई थी. सैफ की उनकी पहली बीवी अमृता सिंह से भी एक बेटी सारा और एक बेटा इब्राहिम है. वहीं, सोमवार को सैफ ने कहा था, ‘आनेवाला बच्चा आधा मेरा है और आधा करीना का है. यह बच्चा हम दोनों के रिलेशनशिप को पूरा कर देगा.’

गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अलग-अलग इवेंट में नजर आती रही हैं. कोई बॉलीवुड पार्टी हो या फिर घर में अपने दोस्तों के साथ मस्ती, हर जगह करीना ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है.

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटोशूट कराए और यहां तक कि वह वह फैशन शो का भी हिस्सा रहीं. करीना अगस्त में हुए लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए रैंप पर उतरी थीं और उनके इस अंदाज को देख लोग हैरान थे, क्योंकि ऐसा शायद ही कभी पहले हुआ कि कोई एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान रैंप पर चली हों.

शायद करीना कपूर पहली ऐसी इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्मों में काम किया. उन्होंने सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम किया है. करीना को पिछली बार फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में देखा गया था, जिसमें शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ जैसे एक्टर भी थे.

करीना कपूर अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं और राज कपूर की पोती हैं. वहीं, सैफ अली खान पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं.