हरिद्वार : कैश नहीं मिला तो PNB की इस शाखा में हुआ ऐसा बवाल कि…

हरिद्वार जिले में भगवानपुर इलाके में सिकंदरपुर गांव के पंजाब नेशनल बैंक में कैश न मिलने पर लोगों ने जमकर हंगामा काटते हुए बैंक अधिकारियों से अभद्रता की. पुलिस और महिलाओं के बीच हाथापाई और गाली गलौच भी हुई. इस बीच मामला और बढ़ गया जब एक महिला ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया.

भगवानपुर के सिकंदरपुर गांव में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है. शनिवार दोपहर करीब 12 बजे काफी संख्या में ग्रामीण और महिलाएं कैश लेने को बैंक पहुंचे थे. आरोप है कि यहां पर बैंक अधिकारियों ने कैश न होने की बात कही, जिस पर ग्रामीण भड़क गए. ग्रामीणों ने कैश होने के बावजूद नहीं देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

बैंक में मौजूद महिलाओं ने बैंक अधिकारियों से गाली गलौच कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला शांत कराने की कोशिश की. इसी दौरान महिलाओं ने एक दारोगा से हाथापाई करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया. जिससे पुलिस ने आपा खो दिया और लाठी चार्ज कर दिया.

लाठी चार्ज करने से मौके पर भगदड़ मच गई. आरोप है कि पुलिस ने महिलाओं से गाली गलौच कर मारपीट की. लाठीचार्ज होने से आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया. पुलिस ने जाम लगाने का प्रयास कर रही भीड़ पर एक बार फिर लाठी चार्ज कर दिया.

पुलिस ने भीड़ में शामिल युवकों को जमकर पीटा और महिलाओं को भी घसीटा. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों से पुलिस से जमकर गाली गलौच और हाथापाई भी हुई. बताया गया है कि इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव भी कर दिया. पुलिस ने युवकों को घसीटकर जीप में डाला. लोगों ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध भी किया लेकिन पुलिस के आगे भीड़ की नहीं चली. पुलिस ने लाठी भांजकर भीड़ को दौड़ाया इसके बाद ही मामला शांत हो सका.

बैंक अधिकारी बैंक को ताला लगाकर वहां से चुपचाप खिसक गए. एसएसपी हरिद्वार राजीव स्वरूप का कहना है कि लाठीचार्ज और महिलाओं से अभद्रता की जानकारी नहीं है. यदि इस तरह का मामला है तो जांच कराई जाएगी. जांच में यदि इस तरह का मामला सामने आया तो कार्रवाई की जाएगी.